मेरा भारत NEWS

schoolJalandhar's sandal factory caught fire, children were being called for exam, principal arrested

जालंधर में गुंडागर्दी की इंतेहा:बदमाशों ने मजदूर की सड़क पर जूते-चप्पलों से की पिटाई, खौफ दिखाने के लिए वीडियो बनाकर किया वायरल

जिले में बदमाशों ने गुंडागर्दी की इंतहा करते हुए एक मजदूरी करने वाले युवक को दौड़ा-दौड़ाकर चप्पलों से पीटा। इसके बाद अपनी दबंगई का खौफ दिखाने के लिए मारपीट की वीडियो भी बनाई। बदमाशों की पिटाई से युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा तो बदमाश वहां से भाग निकले। इसके बाद उन्होंने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया ताकि उनके नाम का खौफ पूरे इलाके में हो।यह मामला पिछले साल अक्टूबर का है, लेकिन तब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की थी। हालांकि अब जब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मजबूरी में पुलिस को बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज करना पड़ा। हैरत की बात यह है कि पूरे मामले में पुलिस अफसर खुल कर कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं। जांच अफसर ASI माेहिंदर सिंह ने कहा कि इस मामले में वो अभी कुछ नहीं बता सकते।

काम से घर लौट रहा था तो किया हमला

गांव आलोवाल के रहने वाले 20 साल के हंसराज ने बताया कि वह मजदूरी करता है। 12 अक्टूबर 2020 को काम से घर लौटते वक्त शाम करीब 6.15 बजे वह मुजफ्फरपुर गेट के पास पहुंचा तो 4-5 युवक उसका पीछा करने लगे। उनमें शरकपुर का फौजी, चक्क मुगलानी का चेतन व मोहित उर्फ दातर और उनके दो और साथी थे। उन्होंने आते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। उसे पीछा कर आरोपी मारते रहे और गालियां भी देते रहे। जिसके बाद वह बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़ा। हंसराज का कहना है कि पहले भी इन बदमाशों से उसका झगड़ा हुआ था, उसी का बदला लेने के लिए यह वारदात की गई है।

सोशल मीडिया पर वीडियो देखी तो पुलिस को दी शिकायत

इस मामले में आरोपियों पर कार्रवाई के लिए वह पुलिस के चक्कर काटता रहा लेकिन बहानेबाजी कर उसे टाला जाता रहा। हालांकि जब उसके हाथ बदमाशों द्वारा मारपीट के वक्त बनाई वीडियो लग गई तो वो फिर पुलिस के पास पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।