मेरा भारत NEWS

schoolJalandhar's sandal factory caught fire, children were being called for exam, principal arrested

जालंधर में सुबह 8.30 बजे घर में घुसे टोंटी चोर:

 

जालंधर में सुबह 8.30 बजे घर में घुसे टोंटी चोर:लोगों ने एक को रंगेहाथ पकड़ा, लेकिन पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देने के 2 घंटे बाद आई पुलिस

जालंधरएक घंटा पहले

चोरी करते पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में जुटे मोहल्ले के लोग।

चोरी करते पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में जुटे मोहल्ले के लोग।

 

शहर में चोर इस कदर बेखौफ हैं कि सोमवार सुबह 8.30 बजे ही टोंटी चोरी करने घर में घुस गए। मामला देओल नगर का है। इलाके के लोगों ने चोरी की टोंटियों से भरा थैला लेकर भाग रहे एक चोर को रंगेहाथ दबोच लिया। हालांकि उसका दूसरा साथी वहां से फरार होने में कामयाब रहा। लोगों ने उसी वक्त पुलिस कंट्रोल रूम को चोर पकड़ने की सूचना दी, लेकिन पुलिस 3 घंटे बाद पहुंची। अब युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

 

घर से छलांग लगा बाहर निकला और भागने लगा तो मोहल्ले वालों ने दबोचा

 

न्यू देओल नगर के अवतार सिंह मिन्हास ने बताया कि यह घर के अंदर से टोंटी व AC की पाइप भरा थैला लेकर आया था। युवक ने घर के बाहर छलांग लगाई तो उन्हें शक हुआ। हमने इसे पकड़ने की कोशिश की तो वह भागने लगा। फिर भी मोहल्ले वालों ने उसे धर दबोचा। इस युवक का कहना है कि उसके साथ एक और साथी भी था, लेकिन वो मौके से भाग निकला। अंदर जाकर देखा तो वहां से टोंटियां व AC की पाइप गायब थी। वह कई घरों से यह सामान चोरी कर लाया था। हालांकि, वह ये नहीं बता रहा कि किस-किस घर से यह सामान चोरी किया है।पूछताछ कर रहे, उसके बाद कार्रवाई: SHOइस बारे में थाना भार्गव कैंप के SHO अश्विनी कुमार ने कहा कि युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। वह बोल नहीं सकता और अंडरएज भी है। पुलिस उसके बारे में पता लगा रही है कि वह कहां का रहने वाला है ? और उसके साथ और कौन था। मोहल्ले वालों के भी बयान दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैसे ही थाने में सूचना मिली तो पुलिस पार्टी को मौके पर भेज दिया गया था।