मेरा भारत NEWS

आर्यन को मिलेगी बेल या फिर जाएंगे जेल पर फैसला आज

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बेल मिलेगी या फिर उन्हें 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा, आज इसका फैसला हो सकता है। क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में फंसे आर्यन और कुछ अन्य आरोपियों की जमानत याचिका पर दोपहर 12 बजे सुनवाई होनी है। आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कोर्ट में दो जमानत अर्जी दी हैं।

दो में से एक अंतरिम जमानत की याचिका है ताकि आर्यन को तत्‍काल जमानत मिले और दूसरी रेगुलर बेल की यानी जब तक इस केस की जांच हो, तब तक वे जमानत पर रहें। उधर NDPC एक्‍ट के तहत NCB पहले ही रेगुलर बेल का विरोध कर चुकी है। इससे पहले अदालत ने 4 घंटे चली सुनवाई के बाद गुरुवार को आर्यन समेत सभी 8 आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश सुनाया था।

हालांकि, जेल में शाम 6 बजे के बाद एंट्री नहीं होती है, इसलिए उन्हें पूरी रात NCB के लॉकअप में भी गुजारनी पड़ी है। अदालत में NCB उनके वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि जेल भेजने से पहले आरोपी का कोविड टेस्ट किया जाता है और अभी आर्यन का कोरोना टेस्ट नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि आज अदालत से जमानत रिजेक्ट होने की सूरत में आर्यन का पहले कोविड टेस्ट होगा और फिर उन्हें नवी मुंबई की तलोजा जेल में भेजा जाएगा।