मेरा भारत NEWS

परगट सिंह ने आधिकारियों को चल रहे विकास प्रोजैक्टों को निर्धारित समय में पूरा करने के लिए कहा

जालंधर से जिम्मी बिंद्रा की विशेष रिपोर्ट :-

जालंधर, 7 नवम्बर

शिक्षा मंत्री स.परगट सिंह ने आज आधिकारियों को चल रहे विकास कामों को निर्धारित समय में पूरा करने के लिए कहा।

कैबिनेट मंत्री ने आज यहाँ अपने निवास स्थान पर नगर निगम, लोग निर्माण, पंजाब स्टेट पावर कारपोरेशन और अन्य विभागों के आधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए उनको चल रहे विकास प्रोजैक्टों को पूरा करने में तेज़ी लाने के लिए कहा। स. परगट सिंह ने इन प्रोजैक्टों को निर्धारित समय में तेज़ी के साथ पूरा करने की ज़रूरत पर ज़ोर देते हुए कहा कि इन विकास प्रोजैक्टों को सभी विभागों में आपसी तालमेल से पूरा किया जाए।

मंत्री ने आधिकारियों /कर्मचारियों को स्पष्ट कहा कि वह यह यकीनी बनाने के लिए पाबंद है कि जिले में चल रहे विकास कामों को समयबद्ध और परिणामपूर्वक पूरा किया जाए। उन्होंने कहा कि यह समय की ज़रूरत है, जिससे जिले के लोग इन प्रोजैक्टों का लाभ ले सकें। सरकारी फंड के सही प्रयोग की बात करते हुए स.परगट सिंह ने कहा कि इससे यकीनी बनेगा कि पैसा सही दिशा में खर्च किया गया है।

मंत्री ने कहा कि उनकी तरफ से नियमित तौर पर विकास प्रोजैक्टों के काम की निगरानी की जाएगी। उन्होंने आधिकारियों को सुचेत करते हुए कहा कि इन प्रोजैक्टों को पूरा करने में किसी भी प्रकार की ढील को सहन नहीं किया जाएगा। स. परगट सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार करदाताओं की तरफ से दिए गए टैकस के एक -एक पैसे के उचित प्रयोग को यकीनी बनाने के लिए वचनबद्ध है।