मेरा भारत NEWS

Raids at 20 NIA locations on Dawood Ibrahim's close friends in Mumbai

Chadha mobile House’ के मालिक करवा रहे थे नाबालिगा से Child Labour, युवती की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत,

फगवाड़ा गेट स्तिथ Chadha Mobile House के मालिकों द्वारा घिनौना कार्य किया जा रहा था जिसकी कोई शायद कल्पना भी नही कर सकता। जानकारी अनुसार चड्ढा मोबाइल के मालिकों के घर मे एक 14-15 वर्षीय नाबालिग से चाइल्ड लेबर करवाई जा रही थी जिसकी देर शाम संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई है।

हद तो तब हो गई जब थाना-2 प्रभारी भूषण कुमार ने बताया कि जब उन्हें सूचित किया गया तब युवती की मौत को करीब 2 घण्टे से अधिक हो गए थे और चड्ढा मोबाइल हाउस के मालिकों अनुसार युवती ने पंखे से लटक कर सुसाइड किया है, लेकिन उन्हें शव लटकता नहीं बल्कि नीचे उतरा सौंपा गया।

वहीं बात अगर करें कि चड्ढा मोबाइल हाउस के प्रबंधकों ने पुलिस को चाइल्ड लेबर की बात के उलट बताया कि उक्त युवती यूनके घर मे ऊपर वाले कमरे में रहती थी और केक बनाने का कार्य सीख रही थी। हास्यास्पद है कि जिसका का प्रख्यात कार्य मोबाइल खरीदने बेचने व रिपेयर का हो वो आखिर किसी प्रवासी युवती को केक बनाना क्यों सिखा रहा था।

जब पुलिस मृतका के शव को सिविल हॉस्पिटल मोर्चरी में रखने लाई तो देखा गया कि गले पर निशान है जबकि मृतका पुलिस को लटकती नही मिली और मौत भी काफी देर पहले हो चुकी थी। ऐसे में चढ़ा मोबाइल हाउस प्रबन्धक शक के दायरे में है और मृतका के पिता जो फिलहाल यूपी गए हुए है और यहां रहती बुआ भी अभी मौके पर नहीं पहुंची है। उनके आने पश्चात ही सारा मामला स्पष्ट हो सकेगा। इस बारे जब चड्ढा मोबाइल हाउस के मालिकों से सम्पर्क किया गया तो उन्होंने बात नहीं की।