मेरा भारत NEWS

नवजोत सिद्धू की लुधियाना कोर्ट में पेशी, पहले हाईकोर्ट में होगी सुनवाई,

लुधियाना (राजेंद्र सोनी) नवजोत सिद्धू की लुधियाना कोर्ट में पेशी, पहले हाईकोर्ट में होगी सुनवाई, कांग्रेस के पूर्व मंत्री के मामले में सिद्धू की गवाही, सिद्धू के मीडिया सलाहकार ने दी जानकारी, कहा कि मुसावाला हत्याकांड के बाद सुरक्षा व्यवस्था की मांग की गई थी.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की आज लुधियाना की अदालत में पेशी है, लेकिन उससे पहले पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट में मौजूद सिद्धू द्वारा वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेश होने की अर्जी पर सुनवाई होगी. , जिसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू लुधियाना में आना तय होगा कि वे आएंगे या नहीं। उन्होंने कोर्ट की सख्ती के खिलाफ याचिका दायर की थी.इस याचिका में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दोबारा पेश होने की मांग की गई थी.

मौके पर पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू के मीडिया सलाहकार सुरिंदर डल्ला ने कहा है कि यह उनके स्वास्थ्य पर निर्भर करता है कि वह आज लुधियाना की अदालत में पेश होंगे या नहीं। उन्होंने कहा कि उनकी जान को खतरा है, इस बीच उन्होंने सिद्धू मूसा वाला कांड का भी जिक्र किया और उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्व उनके खिलाफ लगातार साजिश कर रहे हैं, सुरिंदर दल्ला ने यह भी कहा कि वह जांच से नहीं भागते हैं.उनकी तबीयत ठीक नहीं होने पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए गवाही की मांग की थी, उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू हर जगह गवाही देने के लिए तैयार हैं.