मेरा भारत NEWS

जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर बाउंड्री पर एक लाल सूटकेस में 30 से 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में दहशत का माहौल

गौरव बस्सी/ विकास मुदगिल- पंजाब के जालंधर सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर बाउंड्री पर एक लाल सूटकेस में 30 से 32 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई।राहगीर ने लाल सूटकेस मिलने की सूचना आरपीएफ पुलिस को दी और जब सूटकेस खोला तो वह डर गया उसमें से एक युवक का शव मिला।जीआरपी ऐसीपी ओम परकाश ने कहा 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति द्वारा स्टेशन के बाहर पार्क में सूटकेस रखकर स्टेशन के भीतर होकर बाहर चला गया।

 

– पंजाब में अपराधिक घटनाओं में लगातार वृद्धि होती जा रही है तो वहीं अब हालात यह बन गए हैं की हत्या कर अपराधी खुलेआम इन वारदात को अंजाम दे रहे है और पुलिस या कानून कानून काडर अपराधियों के मन में खत्म होता जा रहा है। आज सुबह जालंधर के सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर बनी पार्क में एक लाल सूटकेस में से एक युवक का शव मिलने से वहां असमंजस की स्थिति बन गई। युवक के शव को एक सूटकेस में हत्या कर स्टेशन के बाहर छोड़ दिया गया वही 35 वर्षीय अपराधी इस वारदात को अंजाम देकर स्टेशन के भीतर होकर बाहर निकल गया। एसीपी जीआरपी ओमप्रकाश ने बताया कि आज 7 बजे के करीब उन्हें सूचना मिली कि लाल सूटकेस में युवक का शव मिला है वही आरपीएफ पुलिस और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो पता चला एक 35 वर्षीय व्यक्ति द्वारा इस शव को वहां छोड़कर स्टेशन के भीतर से बाहर निकल गया फिलहाल फ्रेंडशिप जांच टीम आकर इसकी इन्वेस्टिगेशन करेगी और बाद में इस युवक की पहचान के बारे में पता लगाया जाएगा।

 

– ओम प्रकाश (एसीपी जीआरपी पुलिस जालंधर)

 

– वहीं इस घटना बाबत राहगीर राजू पाल ने बताया कि पहले तो उसे सूटकेस में लगा कि कपड़ों का कोई सूट के यहां छोड़ गया है लेकिन जब उसे खोलकर देखा तो उसमें सब मिला और जिसे देखकर वह डर गया तो इसकी सूचना उसने तुरंत आरपीएफ पुलिस को दी सूटकेस थोड़ा सा खुला हुआ था जिससे युवक का शव का पैर नजर आ रहा था।

 

– राजू पाल (राहगीर)