मेरा भारत NEWS

Raids at 20 NIA locations on Dawood Ibrahim's close friends in Mumbai

युवती ने पहली बार बनाए शारीरिक संबंध, ब्लीडिंग होने से अस्पताल में तोड़ा दम

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. युवती ने दरअसल अपने मंगेतर के साथ पहली बार शारीरिक संबंध बनाए थे, बताया जा रहा है कि इसी दौरान उसे ब्लीडिंग होने लगी. मंगेतर उसे नजदीकी अस्पताल ले गया जहां युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

 

एडिशनल एसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि युवती भोपाल से सटे एक इलाके की रहने वाली थी जिसकी सगाई हो चुकी थी. युवती अपने मंगेतर से मिलने भोपाल आई थी. इस दौरान उन्होंने शारीरिक संबंध बनाए और युवती को ब्लीडिंग शुरू हो गई. काफी देर तक जब ब्लीडिंग नहीं रुकी तो मंगेतर युवती को नजदीकी अस्पताल ले गया.

इलाज के दौरान युवती ने डॉक्टरों को बताया कि ब्लीडिंग नहीं रुक रही है. काफी कोशिश के बाद भी डॉक्टर्स ब्लीडिंग नहीं रोक पाए और ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई. इसके बाद डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना भेजी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने लड़के को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मंगेतर ने बताया कि दोनों की जल्द ही शादी होने वाली थी. एडिशनल एसपी अंकित जायसवाल ने बताया कि अभी तक की जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं लगा है. लड़का-लड़की दोनों ही बालिग हैं और युवती ने भी मृत्युपूर्व दिए बयान में मंगेतर पर कोई आरोप नहीं लगाए हैं. फिलहाल, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद कानूनी सलाह लेकर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.